Latest News around the World | SA News

spot_img

दर्शको नमस्कार SA News Channel की Daily Bulletin में आप का स्वागत है. आज हम आप को देश और दुनिया की Latest News around the World से परिचित करवाएंगे.

NEET, JEE Main & JEE Advance की परीक्षाएं फिर स्थगित

NEET, JEE Main JEE Advance exma cancel

देश में NEET, JEE Main और JEE Advance कि परीक्षाएं हुई फिर स्थगित, अब सितंबर में होंगे इन सभी परीक्षाओ के एग्जाम, वहीं परिणामों का अक्टूबर में जारी होने का लगाया जा रहा है अंदाजा।

Guru Purnima के अवसर पर जानिए देशवासियों का संदेश

today twitter trends jagatguru sant rampal ji guru purnima

आज गुरु पूर्णिमा का पर्व पूरे देश में मनाया जा रहा है, आज गुरु पूर्णिमा के मौके पर लोग सोशल मीडिया पर Trend करके देशवासियों को दे रहे हैं सलाह कि गुरु पूर्णिमा के मौके पर जगतगुरु संत रामपाल जी से नाम दीक्षा ले क्योंकि पूरी पृथ्वी पर केवल संत रामपाल जी ही पूर्ण गुरु है। Jagatguru Saint Rampal ji twitter पर सुबह से ही trend कर रहा है ।

https://twitter.com/abhishkJntrMnt/status/1279649038049017857

Latest News around the World-Daily Bulletin

Daily Bulletin-SA News
  • स्कूल खोलने पर हरियाणा सरकार ने दिया स्पष्टीकरण, राज्य में 27 जुलाई से बच्चों के लिए नहीं, सिर्फ स्टाफ के लिए खुलेंगे स्कूल।
  • अतीक अहमद के भाई और पूर्व विधायक खालिद अजीम को यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार, खालिद अजीम को गिरफ्तार करवाने पर सरकार द्वारा 1 लाख का जारी किया गया था इनाम।
  • कानपुर मुठभेड़ हादसे में सीएम योगी ने शहीदों को दिया गार्ड ऑफ ऑनर, साथ ही रीजेंसी अस्पताल में जाकर घायलों से भी की मुलाकात।
  • गलवान के शहीदों के नाम पर रखा जाएगा भारत के सबसे बड़े कोविड-19 अस्पताल के अलग अलग वार्डो का नाम, दिल्ली में स्थित सरदार वल्लभ भाई पटेल covid-19 अस्पताल में एक ही बार में 10000 कोरोना के मरीजों का हो सकता है इलाज।
  • बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राज्य के ट्रांसपोर्टरों व वाहन मालिकों से की अपील, कहा 31 जुलाई तक रोड टैक्स जमा कर वाहन मालिक उठाएं 40 फीसदी छूट का लाभ।
  • असम में आईं बाढ़ से 33 में से 22 जिले हुए प्रभावित जिससे 16 लाख से भी अधिक लोगों का जनजीवन हुआ अस्त व्यस्त और 34 की हुई मौत, वहीं पीएम मोदी ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये का मुआवजा देने का किया एलान।
  • सरप्राइज़ लद्दाख विजिट में प्रधान मंत्री मोदी ने सीमा विवाद के दौरान घायल हुए सैनिकों से कि मुलाकात, जवानों का हौसला बढ़ाते हुए बहादुरों का जताया शुक्रिया।
  • मध्य प्रदेश में घोषित हुए 10वीं क्लास के बोर्ड के नतीजे, साथ ही माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ने 10वीं की परीक्षा के दो विषयों में कोरोना संक्रमण के चलते स्टूडेंट्स को दिया गया जनरल प्रमोशन ।
  • भारत मे कोरोना से प्रभावित हुए 6 लाख 48 हजार से ज्यादा लोग ….ये बीमारी कब तक रहेगी? कैसे ठीक होगी?…विज्ञान और डाक्टर्स के पास कोई जवाव नहीं।
  • देश के सर्विस सेक्टर में पिछले 15 साल में आयी सबसे तेज गिरावट, मैन्यूफैक्चरिंग के बाद अब देश में सर्विस सेक्टर का भी खराब प्रदर्शन आया सामने, देश में लगातार चौथे महीने सर्विस सेक्टर का गिरा इंडेक्स।
  • यूपी के ग्रेटर नोएडा में बिना इजाजत क्रिकेट खेलना पड़ा भारी, पुलिस ने 51 लोगों को किया गिरफ्तार, 17 वाहनों का चालान करने के बाद आरोपियों के खिलाफ आईपीसी धारा 188, 269, 270 तथा महामारी अधिनियम के तहत किया मुकदमा दर्ज।
  • जम्मू कश्मीर में सरकार ने ‘अनलॉक-2’ के दिशानिर्देश किए जारी, राज्य में टैक्सी – कैब को मिली पूरी तरह से छूट, वहीं रेस्टोरेंट्स और होटलों को 50 फीसदी क्षमता के साथ चलाने की मिली मंजूरी।
  • बिहार में आकाशीय बिजली गिरने से पिछले 24 घंटे में 21 लोगों की हुई मौत, इस से पहले 2 जुलाई को भी राज्य में 22 लोगों की बिजली गिरने से हुई थी मौत।
  • चैनल खुलवाने का झांसा देकर 5 करोड़ की धोखाधड़ी करने पर , दिल्ली पुलिस ने IES अफसर सुनील कुमार झा को किया गिरफ्तार, भारतीय इंजीनियरिंग सेवा का पूर्व अधिकारी और दूरदर्शन का पूर्व डिप्टी डायरेक्टर राह चुका है आरोपी।
  • कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए कोलकाता एयरपोर्ट पर दिल्ली, मुंबई, पुणे, नागपुर, चेन्नई और अहमदाबाद की फ्लाइट्स की लैंडिंग पर लगी रोक।
  • देश की राजधानी दिल्ली में नशे में धुत एक युवक ने बुजुर्ग महिला को कार से रौंदा, लोगों के युवक को रोकने पर उसने महिला को फिर से रोंदते हुए की भागने की कोशिश, सारी घटना लोकल CCTV केमरे में हुई कैद।
  • मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना का कहर जारी, एक ही इलाके से मिले 33 कोरोना के नए मरीज, इसी के साथ राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या हुई 14 हजार के पार।
  • रूस में कोरोना का भारी आतंक है जारी, देश में कुल संक्रमितों की संख्या हुई 6 लाख 75 हजार के पार, वहीं करीबन साढे चार लाख लोग ठीक होकर लौटे अपने घर।

Latest articles

6.4 Magnitude Earthquake Jolts Japan 

Japan was rocked by a powerful 6.4 magnitude earthquake on April 17, 2024, according...

Mahavir Jayanti 2024: Know Why Mahavir Jain Suffered Painful Rebirths in the Absence of Tatvagyan

Last Updated on 17 April 2024 IST: Mahavir Jayanti 2024: Mahavir Jayanti is one...

UPSC CSE Result 2023 Declared: यूपीएससी ने जारी किया फाइनल रिजल्ट, जानें किसने बनाई टॉप 10 सूची में जगह?

संघ लोकसेवा आयोग ने सिविल सर्विसेज एग्जाम 2023 के अंतिम परिणाम (UPSC CSE Result...
spot_img

More like this

6.4 Magnitude Earthquake Jolts Japan 

Japan was rocked by a powerful 6.4 magnitude earthquake on April 17, 2024, according...

Mahavir Jayanti 2024: Know Why Mahavir Jain Suffered Painful Rebirths in the Absence of Tatvagyan

Last Updated on 17 April 2024 IST: Mahavir Jayanti 2024: Mahavir Jayanti is one...